क्या हम POCO M3 Pro 5G पर Call of Duty और BGMI चला सकते हैं? (Can we play Call of Duty and BGMI in POCO M3 Pro 5G?)

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

अक्सर गेमिंग प्रेमी लोगों का यह सवाल रहता है कि POCO M3 Pro 5G में Call of Duty: Mobile (COD) और Battlegrounds Mobile India (BGMI) जैसे गेम्स खेल सकते हैं क्या?

क्या हम POCO M3 Pro 5G पर Call of Duty और BGMI चला सकते हैं?

किसी भी फोन की गेमिंग परफॉर्मेंस उसके हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर की कॉन्फ़िगरेशन पर निर्भर करती है। POCO M3 Pro 5G की गेमिंग परफॉर्मेंस के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी प्राप्त करने के लिए इस आर्टिकल को अंत तक पढ़े।

POCO M3 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन्स का गहन विश्लेषण

  • प्रोसेसर: MediaTek Dimensity 700 5G प्रोसेसर गेमिंग के लिए उपयुक्त है, लेकिन यह उच्चतम-अंत वाले चिपसेट की तुलना में थोड़ा पीछे रह जाता है।
  • RAM: 4GB या 6GB RAM विकल्प उपलब्ध हैं। COD और BGMI को चलाने के लिए न्यूनतम 2GB RAM की आवश्यकता होती है, इसलिए 4GB या 6GB RAM वाला मॉडल बेहतर प्रदर्शन देगा।
  • स्टोरेज: 64GB या 128GB स्टोरेज उपलब्ध है। गेम डाउनलोड करने और डेटा सहेजने के लिए 64GB पर्याप्त है।
  • डिस्प्ले: 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले आपको स्मूथ और लैग-फ्री गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। यह एक प्रमुख विशेषता है जो गेमप्ले को बढ़ाती है।
  • ग्राफिक्स प्रोसेसर: Arm Mali-G57 MC2 GPU ग्राफिक्स-इंटेंसिव गेम्स को संभालने के लिए सक्षम है, लेकिन उच्चतम सेटिंग्स पर थोड़ा संघर्ष करना पड़ सकता है।

COD और BGMI के लिए Required Configuration 

COD/BGMI: दोनों गेम के लिए यदि minimum configuration की बात करें तो आपके फोन में Android 5.1 का प्रोसेसर OpenGL ES 3.1 या उच्चतर समर्थन और कम से कम 2GB RAM होना चहिए।

POCO M3 Pro 5G पर COD और BGMI का परीक्षण

CODM/BGMI: मध्यम से उच्च ग्राफिक्स सेटिंग्स पर गेम काफी हद तक सुचारू रूप से चलता है। विशेष रूप से गहन लड़ाई के दृश्यों के दौरान कुछ फ्रेम ड्रॉप्स का अनुभव हो सकता है।

क्या POCO M3 Pro 5G आपके लिए सही गेमिंग फोन है?

यदि आप एक आकस्मिक गेमर हैं और मध्यम से उच्च ग्राफिक्स सेटिंग्स पर COD और BGMI का आनंद लेना चाहते हैं, तो POCO M3 Pro 5G एक अच्छा विकल्प है।

यदि आप एक प्रतिस्पर्धी गेमर हैं और उच्चतम ग्राफिक्स सेटिंग्स और प्रदर्शन की मांग करते हैं, तो आपको उच्च-अंत प्रोसेसर और ग्राफिक्स कार्ड वाले फोन पर विचार करना चाहिए।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Leave a Comment