आ रहा है अब तक का सबसे सस्ता iPhone? जानिए iPhone SE 4 की लॉन्च डेट और संभावित कीमत!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Apple के किफायती smartphone series, iPhone SE, के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है! हाल ही में सामने आई जानकारी के अनुसार, company 2025 में iPhone SE 4 को launch करने की तैयारी कर रही है। 

यह device न केवल दमदार specifications के साथ आ सकता है, बल्कि यह अब तक का सबसे cheap iPhone भी हो सकता है।

iPhone SE 4 price in india

iPhone SE 4 की संभावित Launch Date (Possible Launch Date of iPhone SE 4)

Apple ने अभी तक आधिकारिक रूप से iPhone SE 4 की launch date की घोषणा नहीं की है, लेकिन जानकारों का मानना है कि यह device 2025 में मार्च महीने के समय launch हो सकता है। कुछ reports का दावा है कि इसे 2025 साल की पहली छमाही में launch किया जा सकता है, जबकि अन्य का कहना है कि इसे दूसरी छमाही में launch किया जा सकता है।

यह ध्यान देने योग्य है कि Apple आम तौर पर हर दो वर्षों में एक नया iPhone SE model launch करता है। Company ने मार्च 2022 में iPhone SE 3 को launch किया था, इसलिए 2024 में नया model आने की उम्मीद कम थी। हालांकि, अब ऐसा लगता है कि कंपनी ने iPhone SE 4 को launch करने में देरी की है।

iPhone SE 4 की संभावित कीमत (Expected Price of iPhone SE 4)

चूंकि iPhone SE series को किफायती विकल्प के रूप में जाना जाता है, इसलिए iPhone SE 4 की कीमत भी अपेक्षाकृत कम रहने की उम्मीद है। कुछ reports के अनुसार, china में इसकी कीमत CNY 4,000 (लगभग ₹45,000) और CNY 5,000 (लगभग ₹57,000) के बीच हो सकती है। तुलना करने के लिए, iPhone SE 3 की कीमत चीन में CNY 3,499 (लगभग ₹39,922) थी।

India में iPhone SE 4 की कीमत China से थोड़ी अधिक होने की संभावना है। वर्तमान में, iPhone SE 2022 भारत में लगभग ₹35,000 में बिक रहा है। इसलिए, हम उम्मीद कर सकते हैं कि iPhone SE 4 की india में कीमत ₹50,000 के आसपास हो सकती है।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ये केवल अनुमान हैं और वास्तविक कीमतें launch के समय भिन्न हो सकती हैं।

iPhone SE 4 के संभावित specifications 

अभी तक iPhone SE 4 के specifications के बारे में कोई official जानकारी सामने नहीं आई है, कई लीक्स और अफवाहों के आधार पर, हम device में कुछ खास features देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

Design: reports के अनुसार, iPhone SE 4 में iPhone XR जैसा all screen design हो सकता है। इसमें बेज़ल कम हो सकते हैं और top पर notch हो सकती है।

Processor: Device में Apple A17 Bionic चिप या उसका upgraded version दिया जा सकता है। यह chip दमदार performance और बेहतर battery life प्रदान करने में सक्षम होगा।

Display: iPhone SE 4 में 6.1-inch OLED display हो सकती है। OLED display की उम्मीद कम है, क्योंकि यह लागत को बढ़ा सकता है।Camera: Device में पीछे एक 12MP का single camera और सामने एक selfie camera हो सकता है। Camera specifications के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Leave a Comment