Is XIAOMI 14 Dual Sim? क्या इस स्मार्टफोन में मिलेगा आपको ड्यूल सिम का ऑप्शन, लांच होने से पहले जाने सभी डिटेल्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Is XIAOMI 14 Dual Sim: आज 7 मार्च 2024 को शाओमी का स्मार्टफोन Xiaomi 14 लांच होने जा रहा है। इस स्मार्टफोन में कई ऐसे फीचर्स आने वाले हैं जो इसे बहुत ही खास बना रहे हैं। भारतीय ग्राहक इस फोन को लेकर बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Is XIAOMI 14 Dual Sim

लॉन्चिंग से ठीक पहले इस फोन से जुड़ी हुई कई प्रकार की जानकारियां सामने आ चुकी हैं जिसकी वजह से यह स्मार्टफोन और भी खास हो जाता है। अगर आप भी मन बना रहे हैं इस स्मार्टफोन को खरीदने का, तो इसके बारे में जानकारी लेते हैं।

चीन में लांच होने के बाद यह स्मार्टफोन दुनिया भर में काफी ज्यादा सर्च किया जा रहा है। ग्लोबल डेब्यु के बाद में अब भारत के अंदर भी यह स्मार्टफोन उपलब्ध होने जा रहा है। फोन की कीमत और इसके फीचर्स को लेकर कई प्रकार की जानकारियां सामने आ रही है।

क्या ड्यूल सिम होगा Xiaomi 14?

कुछ समय पहले ही जब आईफोन 15 लांच हुआ था, तो इसमें एक बहुत ही अच्छा फीचर आया था। यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन सैटेलाइट कनेक्टिविटी के साथ लांच हुआ था। ठीक इसी प्रकार से Xiaomi 14 के अंदर आपको सैटेलाइट कनेक्टिविटी, जिसे हम ई-सिम के नाम से भी जानते हैं, फीचर मिल सकता है।

इस फीचर की वजह से आप बिना किसी सिम कार्ड के अपने स्मार्टफोन से कॉल कर सकते हैं। लेकिन यह फीचर भारत में उपलब्ध होगा या नहीं इसके बारे में स्मार्टफोन के लांच होने के बाद ही पता चलेगा।

अगर आप जानना चाहते हैं कि Xiaomi 14 ड्यूल सिम फोन है या नहीं, तो आपको बता दें कि यह डुअल सिम फोन होने वाला है जो नैनो सिम को सपोर्ट करेगा। आप इस स्मार्टफोन में दो मोबाइल नंबर एक साथ उपयोग में ले सकते हैं।

सैटेलाइट कनेक्टिविटी के अलावा मिल सकते हैं यह दमदार फीचर्स

इसी स्मार्टफोन की जो फीचर्स अभी तक सामने आए हैं उसके अनुसार इसमें आपको 6.36” की अमोलेड डिस्पले देखने को मिल जाती है। इस स्मार्टफोन का कैमरा इसका सबसे हाइलाइटेड फीचर है।

इसके रियर साइड में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जो 50MP+ 50MP+ 50MP का रहने वाला है वही सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन के अंदर आपको 4610mAh बैटरी की सुविधा मिल सकती है। 

माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद आपको ऑनलाइन स्टोर पर लगभग 65000 रूपये की कीमत में खरीदने के लिए उपलब्ध हो सकता है। रियल प्राइस जानने के लिए अभी आपको इसके लॉंच होने का इंतजार करना होगा।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Leave a Comment