8 फरवरी को लॉन्च होगा Itel P55 and Itel P55+ फीचर्स और कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Itel P55 and Itel P55+: टेक दिग्गज कंपनी Itel जल्द ही भारतीय बाजार में धमाल मचाने के लिए तैयार है। कंपनी अपने पावर सीरीज़ के अंतर्गत दो धांसू स्मार्टफोन – Itel P55 और Itel P55+ को 8 फरवरी 2024 को लॉन्च करने जा रही है। ये किफायती स्मार्टफोन अपने शानदार फीचर्स और दमदार परफॉरमेंस के साथ धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Itel P55 and Itel P55+ फीचर्स और कीमत

तो चलिए, बिना देर किए इन दोनों दमदार स्मार्टफोन्स के बारे में विस्तार से जान लेते हैं:

Itel P55 के खास फीचर्स:

डिस्प्ले और प्रोसेसर:

Itel P55 में आपको 6.56 इंच की HD+ LCD डिस्प्ले मिलेगी, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। यह स्मार्टफोन Unisoc T606 चिपसेट से लैस होगा, जो स्मूथ परफॉरमेंस का वादा करता है।

बैटरी और चार्जिंग:

इस फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो पूरे दिन का साथ देगी। खास बात यह है कि यह फोन 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जिससे आप कम समय में ही अपना फोन चार्ज कर सकते हैं।

कैमरा:

फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए Itel P55 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें मुख्य कैमरा 50MP का है। वहीं, सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा मौजूद है।

स्टोरेज और रैम:

स्टोरेज के मामले में भी Itel P55 आपको निराश नहीं करेगा। इसमें आपको 256GB तक की स्टोरेज मिलती है, जिसे आप अपने पसंदीदा ऐप्स, गेम्स और फाइल्स को आसानी से स्टोर कर सकते हैं। रैम की बात करें तो इसमें 4GB या 6GB रैम का विकल्प मिल सकता है।

अन्य फीचर्स:

फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक और ड्यूल सिम सपोर्ट जैसे अन्य उपयोगी फीचर्स भी इस फोन में मौजूद हैं।

Itel P55+ के खास फीचर्स:

Itel P55+ में आपको Itel P55 से मिलते-जुलते ही फीचर्स मिलेंगे, लेकिन कुछ खास अंतर भी हैं।

बैटरी और चार्जिंग:

सबसे बड़ा अंतर बैटरी और चार्जिंग में है। Itel P55+ में 5000mAh की बैटरी मिलती है, लेकिन यह 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जो Itel P55 से काफी तेज है।

रैम:

Itel P55+ में वर्चुअल रैम का फीचर दिया गया है, जिससे आप फ्री स्टोरेज का इस्तेमाल करके रैम को 16GB तक बढ़ा सकते हैं।

कीमत:

फिलहाल Itel P55 और Itel P55+ की कीमत की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद है कि ये दोनों स्मार्टफोन 10,000 रुपये के आस पास कीमत में लॉन्च होंगे। लॉन्च के दौरान कुछ ऑफर्स और डिस्काउंट भी मिल सकते हैं, जिससे इनकी कीमत और भी कम हो सकती है।

Itel P55 और Itel P55+ किफायती स्मार्टफोन सेगमेंट में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। दमदार बैटरी, शानदार कैमरा और तेज चार्जिंग जैसे फीचर्स के साथ ये फोन अपनी ओर युवाओं को आकर्षित करने में सफल होंगे।

Also Read:

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Leave a Comment