दिल जीतने आ रहा है Lava Blaze Curve 5G, किलर डिजाईन और कीमत भी बेहद कम!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Lava Blaze Curve 5G Antutu Score: भारत की जानी-मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा जल्द ही एक नया मोबाइल लॉन्च करने वाली है जिसका नाम Lava Blaze Curve 5G है। 

Lava Blaze Curve 5G

यह स्मार्टफोन मार्च 2024 के महीने में कभी भी लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन को लेकर यूजर्स नई-नई जानकारी सर्च कर रहे हैं। लॉन्च होने से पहले ही इस स्मार्टफोन को लेकर कुछ अन्य जानकारी मिली है आइये जानते है इसके बारे में।

Lava Blaze Curve 5G Antutu Score

ट्विटर के ऊपर इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। टिप्‍सटर पराग गुगलानी ने अपने ट्विटर पोस्ट में जानकारी दी है की Lava Blaze Curve 5G में आपको Mediatek Dimensity 7050 Chipset प्रोसेसर मिलेगा। इस स्मार्टफोन का Antutu Score 550K+ बताया जा रहा है। यह स्मार्टफोन मिड रेंज सेगमेंट में लॉन्च होगा।

Lava Blaze Curve 5G Leaked Features

जानकारी मिल रही है कि यह स्मार्टफोन अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च होने वाला है। इसका प्राइमरी वेरिएंट 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा। वही टॉप वैरियंट 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा। 

यह 5G स्मार्टफोन कर्व स्क्रीन के साथ आपको मिलेगा, जिसमें दो अलग-अलग कलर ऑप्शन भी आपको मिल जाएंगे। माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 16000 रुपए से लेकर 19 हजार रुपए के सेगमेंट में लॉन्च होगा।

अन्य रिपोर्ट्स की माने तो यह स्मार्टफोन Full HD+ रेजोल्यूशन डिस्प्ले के साथ आएगा। इसकी डिस्प्ले 120Hz की रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। पीछे की तरफ इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। हालांकि अभी तक यह है स्मार्टफोन लॉन्च नहीं हुआ है। ऐसे में यह सभी जानकारियां कितनी सही है इसके बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है।

Lava Blaze Curve 5G Launch Date

अभी तक स्मार्टफोन की लॉन्च होने के बारे में कोई भी डेट की जानकारी सामने नहीं आई है। पहले यह स्मार्टफोन 8 मार्च 2024 को लॉन्च होने के बारे में जानकारी थी।

अब बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 11 मार्च 2024 को खरीदने के लिए भारतीय मार्केट में उपलब्ध हो सकता है। भारतीय स्मार्टफोन मार्केट के अंदर इसकी टक्कर OnePlus Nord CE 3 Lite 5G, Realme 12+ 5G और Vivo Y200e 5G जैसे स्मार्टफोन के साथ होने वाली है।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Leave a Comment