Motorola ने pOLED डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च किया यह फोन, कीमत 30 हजार रुपये से कम, यहाँ से करें ऑर्डर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

नमस्कार दोस्तों आज हम लोग अपने इस आर्टिकल के माध्यम से Motorola Edge 30 Neo के बारे में बात करेंगे। इसके अंतर्गत हम इस फोन की Specifications, Price और Review के बारे में बात करने वाले हैं।

Motorola Edge 30 Neo

मोटोरोला कंपनी ने मोटोरोला Edge 30 की सीरीज को जारी रखते हुए उन्होंने Motorola Edge 30 Neo को लॉन्च किया जो ₹27000 की रेंज में आने वाला बेहद आकर्षक एवं बजट फोन है।

Motorola Edge 30 Neo Review

Motorola Edge 30 Neo

Motorola Edge 30 Neo एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है जिसे हाल ही में India में लॉन्च किया गया है। यह फोन 5G Connectivity, Snapdragon 695 Chipset और 64MP Camera Setup के साथ आता है। तो चलिए आइए जानते हैं इस फोन के रिव्यू के बारे में।

Specifications

इस फोन के अंदर आपको Snapdragon 695 CPU के साथ-साथ 120 Hz pOLED डिस्प्ले देखने को मिल जाती है। इसकी डिस्प्ले का साइज 6.3 है जो कि इससे बेहद आकर्षक बनाता है। इस फोन के अंदर आपको 4020 MAH की बैटरी देखने को मिल जाती है। यह डिस्प्ले 120 Hz Refresh Rate के साथ साथ 2400×1080 का resolution प्रदान करता है।

Camera

Motorola Edge 30 Neo में ट्रिपल Camera सेटअप दिया गया है। इसमें 64 MP का Main Camera, 13MP का Ultrawide Camera और 2MP का मैक्रो Camera शामिल है। फोन का मुख्य Camera दिन की रोशनी में अच्छी तस्वीरें लेता है। कम रोशनी में Camera का प्रदर्शन ठीक-ठाक है। फोन का Ultrawide Camera भी अच्छी तस्वीरें लेता है। फोन का मैक्रो Camera सिर्फ दिखावे के लिए दिया गया है और इसकी तस्वीरों की क्वालिटी ठीक नहीं है। फोन का फ्रंट Camera 32MP का है और यह सेल्फी के लिए अच्छी तस्वीरें लेता है।

Battery

Motorola Edge 30 Neo में आपको 4020mAh की बैटरी देखने को मिल जाती है। यह Battery Daily के इस्तेमाल में पूरे दिन चल जाती है। इस फोन में 68W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ साथ 5W Wireless charging का फीचर दिया गया है, जो कि बहुत ही अच्छा है।

Also Read –

Design & Display

Motorola Edge 30 Neo एक पतला और हल्का फोन है। इसका डिजाइन काफी आकर्षक है और फोन हाथ में पकड़ने में अच्छा लगता है। फोन के फ्रेम और बैक पैनल प्लास्टिक से बने हैं। फोन के पिछले हिस्से पर एक ट्रिपल Camera सेटअप है। फोन के फ्रंट में 6.28 इंच का pOLED डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले की क्वालिटी काफी अच्छी है और यह ब्राइट और कलरफुल है।

Performance

Motorola Edge 30 Neo स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट से लैस है। यह एक Mid Range चिपसेट है जो की daily use के कार्यों को आसानी से संभाल सकता है। इस Phone में 8GB RAM और 128GB स्टोरेज दी गई है। इस Smartphone की परफॉर्मेंस काफी अच्छी है और इस फोन का Gaming और Multitasking में भी अच्छा प्रदर्शन है।

Conclusion

Motorola Edge 30 Neo एक अच्छा मिड-रेंज स्मार्टफोन है। इस फोन का अच्छा design, अच्छा डिस्प्ले, अच्छा Performance, अच्छा Camera और अच्छी Battery Life इस फोन को और भी बेहतर बनाता है। अगर आप एक Mid Range स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो Motorola Edge 30 Neo एक अच्छा विकल्प है।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Leave a Comment