Nothing Phone (2a) को मिला शानदार रिस्पॉन्स, ग्राहकों ने 1 घंटे में खरीदे 60 हजार स्मार्टफोन, देखे फीचर्स और नया प्राइस

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

हाल ही में लॉन्च हुआ Nothing Phone (2a) अब फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है। इस स्मार्टफोन को इसकी पहली सेल में बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला है। मात्र 60 मिनट की सेल के अंदर कुल 60000 से भी अधिक फोन बेच दिए गए। 

Nothing Phone 2a offers

यह स्मार्टफोन आपको 8GB और 12GB रैम वेरिएंट में उपलब्ध है। इसके अंदर 128GB और 256GB के इंटरनल स्टोरेज का विकल्प आपको मिल जाता है। इस समय फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन का प्राइस लगभग 7% कम हो गया है।

यह स्मार्टफोन अब फ्लिपकार्ट पर ₹23,999 में खरीद सकते हैं। पहले इस स्मार्टफोन का प्राइस ₹25,999 रखा गया था। आईए जानते हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और इसके ऑफर्स के बारे में…

Nothing Phone (2a) पर नही मिल रहा नो कॉस्ट ईएमआई आफर

अगर आप यह स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको नो कॉस्ट एमआई का विकल्प नहीं मिलेगा। लेकिन आप चाहे तो यह स्मार्टफोन मात्र ₹844 की मासिक किस्त पर खरीद सकते हैं।

अगर आप स्टेट बैंक आफ इंडिया के ग्राहक है, तो यहां पर अधिकतम 2 साल के लिए ₹1173 की मासिक किस्त पर आप यह स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। बहुत सारे बैंक और क्रेडिट कार्ड इस स्मार्टफोन को 3 साल की ईएमआई पर खरीदने का विकल्प आपको दे रहे हैं।

Nothing Phone (2a) के शानदार फीचर्स

यह स्मार्टफोन अपने बेहतरीन स्पेसिफिकेशन की वजह से पहले ही सेल के बाद काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन को 4.5 स्टार की रेटिंग मिली है। इस स्मार्टफोन को पहली सेल के बाद 9000 से भी ज्यादा लोग रेंटिंग दे चुके हैं।

इसकी डिस्प्ले की बात करें तो यह 6.7 इंच की अमोलेड डिस्पले है जो 120 हज की रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। फोन की पिक ब्राइटनेस 1300 निट्स है और यह डिस्प्ले HDR10+ को सपोर्ट करती है।

पीछे की तरफ इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है और दोनों ही कैमरा 50 मेगापिक्सल के हैं। प्राइमरी कैमरा में Samsung ICOSELL GN9 लेंस दिया गया है तो वहीं दूसरे कैमरा में ISOCELL JN1 अल्ट्रा वाइड लेंस दिया गया है। सेल्फी कैमरा की बात करें तो यह 32 मेगापिक्सल का कैमरा है।

इस स्मार्टफोन में 4nm Dimensity 7200 Pro Chipset प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन की बैटरी 5000 mAh की है जो 45Watt की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Leave a Comment