स्मार्ट वॉच के मैदान में टक्कर देने आ रही है OnePlus Watch 2 वो भी बजट में! जानें इसके शानदार Features!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Smartwatch बाज़ार हलचल के लिए तैयार है क्योंकि OnePlus बहुत दिनों से चर्चा में रही, OnePlus Watch 2 को Launch करने के लिए पूरी तरह तैयार है। पहली पीढ़ी की वॉच को मिली सफलता के बाद, तकनीक के शौकीनों को बेसब्री से इंतजार है कि नया model क्या पेश करने जा रहा है। 

एक नजर डालते हैं OnePlus Watch 2 के बारे में सभी उपलब्ध जानकारी पर, जिसमें इसकी release date, अनुमानित price, डिजाइन, स्पेसिफिकेशंस और सुविधाएँ शामिल हैं।

OnePlus watch 2 price features

वनप्लस वॉच 2 Launch की तारीख (OnePlus Watch 2 Launch Date)

अच्छी खबर! वनप्लस ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है कि OnePlus Watch 2 को 26 फरवरी, 2024 को Launch किया जाएगा। यह Launch Barcelona में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2024) में होगा। इसका मतलब है कि हमें कुछ ही हफ्तों में इस Smartwatch के बारे में सभी आधिकारिक जानकारी मिल जाएगी।

वनप्लस वॉच 2 अनुमानित कीमत (OnePlus Watch 2 Price)

कीमत के बारे में अभी आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन लीक और अफवाहों के आधार पर इसकी अनुमानित कीमत लगभग ₹14,999 से स्टार्ट हो सकती है। यह मूल्य सीमा पहली वनप्लस वॉच से थोड़ी अधिक है, लेकिन उम्मीद है कि बेहतर स्पेसिफिकेशंस और सुविधाओं से इसकी भरपाई की जाएगी।

वनप्लस वॉच 2 डिज़ाइन (OnePlus Watch 2 Design)

Design के बारे में भी ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन लीक हुए रेंडर्स से पता चलता है कि OnePlus Watch 2 में पिछली पीढ़ी की तुलना में थोड़ा सा बदलाव हो सकता है। इसमें एक गोल डायल और थोड़ा मोटा बेज़ेल हो सकता है। साथ ही, इस बार हमें अधिक Premium Look और फील देने के लिए स्टेनलेस स्टील के बेज़ेल का इस्तेमाल किया जा सकता है।

वनप्लस वॉच 2 स्पेसिफिकेशंस (OnePlus Watch 2 Specifications)

Specifications के बारे में भी काफी लीक और अफवाहें सामने आई हैं। उम्मीद है कि OnePlus Watch 2 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन W5 Gen 1 प्रोसेसर, और 4GB स्टोरेज होगी। Battery Life के बारे में भी बहुत चर्चा है, और अफवाहों के अनुसार, नई वॉच एक बार चार्ज करने पर “Smart Mode” में 100 घंटे तक चल सकती है। 

इसके साथ साथ आपको इसमें 1.43 इंच की AMOLED display एवम् WearOS 3/4 देखने को मिल सकता है।

OnePlus Watch 2 Features 

Features के मामले में भी OnePlus Watch 2 काफी धमाल मचा सकती है। उम्मीद है कि इसमें GPS, NFC, ब्लूटूथ 5.3, Heart Rate मॉनिटरिंग, SpO2 मॉनिटरिंग, Sleep ट्रैकिंग, कई स्पोर्ट्स मोड और बहुत कुछ शामिल होंगे। साथ ही, इस बार हम Google Wear OS का भी उपयोग देख सकते हैं, जो पिछली वनप्लस वॉच में उपलब्ध नहीं था।

वनप्लस वॉच 2 तकनीक के शौकीनों के लिए एक रोमांचक नई रिलीज़ है। बेहतर Specifications, Features और संभवतः Google Wear OS के साथ, यह उन लोगों के लिए एक दिलचस्प विकल्प हो सकता है जो एक हाई-एंड Smartwatch  की तलाश में हैं।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Leave a Comment