आ रहा है शानदार Camera और रफ़्तार का तूफान ‘Oppo F25 Pro 5G’, जानें इसकी किफायती कीमत के बारे में!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Oppo अपने F Series में एक और धमाका लाने के लिए तैयार है। Company ने आने वाली 29 फरवरी को भारत में Hero Launch Event के दौरान Oppo F25 Pro 5G को Launch करने की पुष्टि कर दी है।

Oppo f25 pro 5g price in india

यह Smartphone शानदार Camera Performance, दमदार Specifications और तेज रफ़्तार के लिए 5G कनेक्टिविटी के साथ आने वाला है। आइए, Launch से पहले ही इस Upcoming Oppo F25 Pro 5G के बारे में सब कुछ जान लेते हैं।

Launch Date और अनुमानित कीमत

Oppo F25 Pro 5G को 29 फरवरी को भारत में Launch किया जाएगा। फिलहाल, इसकी कीमत की आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं हुई है, लेकिन Leaks के आधार पर, इसकी कीमत लगभग ₹25,000 से कम रहने की उम्मीद है। हो सकता है इसका स्टार्टिंग प्राइस ₹22,999 के आसपास हो।

Design और Display

Oppo F25 Pro 5G एक आकर्षक और Stylish Design के साथ आ सकता है। इसमें 6.7 इंच का AMOLED Display होने की बात सामने आई है, जो 120Hz Refresh Rate को सपोर्ट करेगा। यह display बेहतर smoothness और gaming के लिए बेहतरीन experience देगा। 

साथ ही, इस Smartphone में Panda Glass protection भी मिल सकता है, जो इसे खरोंच और टूटने से बचाएगा।

कैमरा परफॉरमेंस

Oppo F25 Pro 5G को कैमरा-केंद्रित Smartphone के रूप में पेश किया जा सकता है। इसमें Triple Rear Camera Setup मिलने की संभावना है, जिसमें 64MP का Primary सेंसर, 8MP का Ultrawide सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल हो सकते हैं। 

यह फोन शानदार Photo और video कैप्चर करने में सक्षम होगा, खासकर कम रोशनी में भी। Front Camera 32MP का है जो कि High-Quality Selfie प्रदान करेगा।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज

Oppo F25 Pro 5G में MediaTek Dimensity 7050 Chipset का इस्तेमाल किया जा सकता है, जो 5G Connectivity को सपोर्ट करेगा। यह Chipset दैनिक कार्यों और gaming के लिए पर्याप्त Performance देने में सक्षम होगा। इसके साथ ही, इसमें 8GB तक RAM और 256GB तक Storage मिलने की उम्मीद है।

बैटरी और चार्जिंग

Oppo F25 Pro 5G में 5000mAh की बड़ी Battery दी जा सकती है, जो पूरे दिन चलने के लिए पर्याप्त होगी। साथ ही, इसमें 67W Super VOOC Fast Charging सपोर्ट भी मिल सकता है, जो फोन को कुछ ही मिनटों में Charge कर देगा।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Leave a Comment