क्या Poco X3 Pro को HyperOS मिलेगा? आइए जानते हैं ताजा जानकारी!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Poco X3 Pro को launch हुए लगभग दो साल हो चुके हैं और यह smartphone अपनी दमदार performance और किफायती कीमत के लिए जाना जाता है। 

poco x3 pro hyperos

हालाँकि, कई Poco users इस बात को लेकर बहुत ही उत्सुक हैं कि क्या उनके device को आगामी HyperOS update प्राप्त होगा? 

इस आर्टिकल में, हम इसी सवाल का जवाब देने का प्रयास करेंगे और साथ ही साथ आपको HyperOS के बारे में भी विस्तार से बताएंगे।

HyperOS क्या है?

Xiaomi ने हाल ही में announcement की थी कि वह MIUI से अलग होकर अपना खुद का custom operating system, HyperOS, विकसित करने जा रहा है। यह नया OS Android 14 पर आधारित होगा और users को बेहतर performance, अनुकूलन विकल्प और नई सुविधाएँ प्रदान करेगा। Poco का दावा है कि HyperOS MIUI की तुलना में अधिक light weight और fast होगा, साथ ही यह battery life को भी बेहतर करेगा।

क्या Poco X3 Pro को HyperOS मिलेगा?

फिलहाल, Poco ने official तौर पर उन उपकरणों की सूची जारी नहीं की है जिन्हें HyperOS update प्राप्त होगा। हालांकि, कई leak और अफवाहों के अनुसार, Poco X3 Pro को HyperOS मिलने की संभावना कम ही है। 

ऐसा इसलिए है क्यूँकि POCO X3 Pro को काफ़ी समय से कोई update नहीं मिला। इस फ़ोन को मई 2023 में एक सिक्योरिटी पैच update के बाद कोई update नहीं मिला। और तो और, MIUI testing कई महीने पहले बंद कर दी गई थी। 

किन उपकरणों को HyperOS मिल सकता है?

Poco X3 Pro को शायद ही HyperOS मिले, लेकिन यह उम्मीद की जा सकती है कि नए launch किए गए Poco device, जैसे Poco X5 और Poco X5 Pro, को भविष्य में HyperOS update प्राप्त होगा। इसके अलावा, यह भी संभव है कि Poco कुछ चुनिंदा पुराने devices के लिए HyperOS update जारी करे, लेकिन फिलहाल इसकी कोई official announcement नहीं हुई है।

हालांकि Poco X3 Pro को HyperOS update मिलने की संभावना थोड़ी कम है, लेकिन Poco के आने वाले devices और update रणनीति के बारे में future में और जानकारी सामने आने की उम्मीद की जा सकती है। हम आपको इस विषय पर नई जानकारी से अवगत कराते रहेंगे।

Also Read: मात्र ₹6999 में infinix ने लॉन्च किया फिंगरप्रिंट सेंसर और MediaTek Helio G36 वाला नया फ़ोन, जाने कहाँ से ख़रीदें!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Leave a Comment