गरीबों के बजट में लॉन्च हुआ Realme का धांसू 5G फोन, मिलेगा DSLR से तगड़ा कैमरा, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज, जल्दी खरीदें

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Realme 9i फोन में स्पीकर तथा 3.5 mm का हेडफोन जैक मिलता है, वहीं फोन का कुल वजन 190 ग्राम है तथा इसके बैक पैनल में तीन कैमरा दिया गया है, वैसे तो रियलमी का यह फोन 5G को सपोर्ट नहीं करता है, लेकिन 4G के हिसाब से भी इसमें आपको  अच्छे फीचर्स दिए गए हैं। 

Realme 9i

Realme 9i फोन को आप Prism Black, Prism Blue कलर ऑप्शन में खरीद सकते है, फोन में सेल्फी लेने के लिए ऊपर के साइड में कटआउट मिलता है तथा इसका बैक पैनल ग्लास का बना हुआ है। 

इस आर्टिकल के माध्यम से आप रियलमी 9i फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। 

Realme 9i Features and Full Specifications 

Realme 9i

Camera – Realme 9i मोबाइल फोन में तीन रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस तथा 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम लेंस दिया गया है, वहीं सेल्फी लेने के लिए फोन के फ्रंट भाग में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। 

Display –  रियलमी 9i फोन में आपको 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले मिलता है, जिसका रेजोल्यूशन 2400 × 1800 पिक्सल का है, जो 480 निट्स की पिक ब्राइटनेस और 90Hz की रिफ्रेश रेट देती है। 

RAM and ROM – रियलमी 9i फोन में 6GB LPDDR4X रैम तथा 128GB का UFS 2.2 स्टोरेज मिलता है।  

Processor – Realme 9i फोन में Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर दिया गया है, वही रियलमी के इस फोन का प्रोसेसर Octa Core है, जिसमें Adreno 610 ग्राफिक दिया गया है।  

Battery – इस फोन की बैटरी कैपेसिटी 5000mAh की है, जो Lithium Ion से बनी हुई है, जो 33 वाॅट क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करता है। 

Realme 9i Price & Discount 

Realme 9i फोन को कम्पनी ने 14,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था और इस फोन की खरीदारी फ्लिपकार्ट की ऑफिशियल साइट से की जा सकती है। 

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Leave a Comment