Realme मचाएगा स्मार्टफोन की दुनिया में तहलका, सिर्फ हाथ के इशारे से चलेगा यह फोन, इस दिन होने जा रहा है लॉन्च

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Realme Narzo 70 Pro 5G: जब हम स्मार्टफोन का उपयोग करते हैं तो सामान्य तौर पर हमारे उंगली से हम स्क्रीन को टच करते हैं। लेकिन जल्द ही स्मार्टफोन की दुनिया में एक ऐसा मोबाइल आ रहा है जो सिर्फ आपके हाथ के जेस्चर से चलेगा। आप उसे हाथ से इशारा करेंगे और वह काम करने लगेगा। आप इस स्मार्टफोन को बिना टच किया चला पाएंगे।

Realme Narzo 70 Pro 5G

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme Narzo 70 Pro 5G के अंदर ऐसे फीचर्स देने वाली है जिसमें यूजर स्मार्टफोन को बिना छुए नेविगेट कर सकता है। स्मार्टफोन के इस फीचर को Air Gesture नाम दिया गया है। आईए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में…

कैसे मदद करेगा Realme Narzo 70 Pro 5G का एयर जेस्चर फीचर

कई बार ऐसा होता है कि हमारे हाथ धोने के तुरंत बाद हमें स्मार्टफोन यूज़ करना होता है या नहाने के तुरंत बाद जब हमारा शरीर या हाथ गीले होते हैं उस स्थिति में हम स्मार्टफोन का यूज हाथ की उंगली से टच करके नहीं कर पाते हैं। ऐसी स्थिति में यह फीचर आपके लिए बहुत ही मददगार साबित होने वाला है क्योंकि आप इसे बिना टच किए ही चला पाएंगे।

इस स्मार्टफोन Gesture Control फीचर की मदद से आप स्मार्टफोन की स्क्रीन को दाएं बाएं या ऊपर नीचे स्क्रॉल कर सकते हैं, स्क्रीनशॉट ले सकते हैं, किसी भी स्क्रीन को मिनिमाइज कर सकते हैं।

तो यह स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद, आपका स्मार्टफोन यूज करने का तरीका बदलने वाला है। जब आप स्मार्टफोन खरीद लेंगे तो इसमें आपको अपने हाथों के अलग-अलग जेस्चर कंट्रोल सीखने होंगे।

Realme Narzo 70 Pro 5G के अन्य फीचर्स 

यह अपकमिंग स्मार्टफोन 6.7 inch की FHD+ स्क्रीन के साथ आता है। इसकी डिस्प्ले की बात करें तो यह है 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ AMOLED डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में आपको Snapdragon 7S Gen 2 प्रोसेसर मिल जाता है।

यह स्मार्टफोन आपको 8/12 GB रैम वेरिएंट में मिलने की उम्मीद है। फोन के अंदर आपको 5000 mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद की जा रही है। यह स्मार्टफोन 67W कैसे सुपरबुक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

इसी स्मार्टफोन की कैमरा की बात करें तो इसमें आपको रियर साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा।

इस प्राइमरी कैमरा में आपको Sony IMX890 सेंसर देखने को मिल सकता है। बाकी के फीचर जल्दी ही स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद सामने आने वाले हैं। इस स्मार्टफोन की बसें वेरिएंट की कीमत 21399 रुपए और टॉप वैरियंट की कीमत 25999 रुपए तक हो सकती है।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Leave a Comment