Xiaomi 14 Launch: लांच होने से पहले लीक हो गए इस प्रीमियम स्मार्टफोन के फीचर्स, मिलेगी 12GB रैम

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Xiaomi 14 Launch: अगर आप कोई अच्छा स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो 7 मार्च 2024 को Xiaomi के दमदार स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहे हैं। इन smartphones का नाम Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Ultra है। 

Xiaomi 14 Launch

दोनों ही स्मार्टफ़ोन्स के अंदर आपको पावरफुल कैमरा और प्रोसेसर देखने को मिलता है। लॉंच होने से ठीक 1 दिन पहले इस स्मार्टफोन के फीचर्स इंटरनेट पर वायरल हो गए थे। दोनों ही स्मार्टफ़ोन्स के अंदर आपको जर्मन कैमरा निर्माता कंपनी Leica के Summilux लेंस मिलेंगे। 

अगर आपका भी मन यह है स्मार्टफोन खरीदने का, तो इसकी डिटेल्स आप नीचे चेक कर सकते हैं।

ट्विटर पर वायरल हुई Xiaomi 14 की डिटेल्स और प्राइस

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के ऊपर एक भारतीय यूज़र ने इस Xiaomi 14 स्मार्टफोन की कीमत और अलग-अलग वेरिएंट के बारे में जानकारी दे दी है। 

इसके बाद यह तेजी से वायरल हो रही है। इसी स्मार्टफोन की बात करें तो यह है आपको 12gb रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ सिंगल वेरिएंट में मिलेगा और इसकी कीमत 74999 रहने वाली है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है, यह तो स्मार्टफोन के लांच होने के बाद ही पता चलेगा।

कुछ समय पहले ही, अक्टूबर 2023 के महीने में चीन के अंदर Xiaomi 14 लॉन्च हो गया था जो 8GB रैम और 256GB वेरिएंट के साथ लगभग ₹50000 की कीमत में लॉन्च हुआ था। ऐसे में इसके स्पेसिफिकेशंस और वेरिएंट की जानकारी पहले से ही है। 

कुछ दिन पहले ही ग्लोबल मार्केट में इस स्मार्टफोन को लॉंच किया गया है, जिसके बाद भारत के अंदर भी यह जल्द ही लॉंच होने जा रहा है।

फोन का कैमरा है आकर्षण का केंद्र

फोटोग्राफी की शौकीन लोगों के लिए यह स्मार्टफोन बहुत ही पावरफुल रहने वाला है। इसमें Leica ब्रांड का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है। इसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी कैमरा 50 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस देखने को मिल जाता है। इसके अलावा आपको 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस भी इसमें मिल जाता है। बात करें सेल्फी की तो इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाता है।

Xiaomi 14 के अन्य फीचर्स

इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो आपको 6.36 इंच की अमोलेड डिस्पले मिल जाती है। स्क्रीन पर आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस की प्रोटेक्शन मिलती है। 

इसके अंदर आपको Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर मिल जाता है। यह फोन एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है और यह एक 5G स्मार्टफोन होने वाला है।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Leave a Comment