आ रहा है Xiaomi का Flying Camera Phone, क़ीमत देख कर चौंक जाएँगे

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

कैसा हो अगर आपको अपने स्मार्टफोन में ही एक ड्रोन कैमरा दे दिया जाए और आपको अलग से एक ड्रोन नहीं रखना पड़े। जी, ये सपना अब सच होने जा रहा है। चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi जल्द ही मार्केट में एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च करेगी जिसके कैमरे को ड्रोन की तरह उड़ाया जा सकेगा। 

इसे Xiaomi Flying Camera Phone कहा जा रहा है। अगर आप भी फोटोग्राफी लवर हैं तो आपके लिए यह फोन एक परफेक्ट चॉइस साबित हो सकता है। आइए जानते हैं और क्या खास बात होगी Xiaomi के इस धमाकेदार फोन में –

Xiaomi Flying Camera Phone

डिस्प्ले और ऑपरेटिंग सिस्टम:

Xiaomi Flying Smartphone में 7.1 इंच का फुल HD सुपर अमोलेड डिस्पले दिया जा सकता है। इसके साथ ही, यह फोन Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम और Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर के साथ आ सकता है जो कि इसकी परफॉर्मेंस को और भी बेहतर करेंगे।

रैम और स्टोरेज:

Xiaomi Flying Smartphone 2024 में 8/12 GB RAM और 256/512 GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट के साथ मार्केट में लॉन्च हो सकता है। कंपनी इसे 1 टीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ भी बाजार में उतार सकती है।

बैटरी और चार्जिंग:

फोन में 6000mAh की मेगा बैटरी हो सकती है, जो टाइप सी चार्जिंग पोर्ट के माध्यम से चार्ज की जा सकती है। इसकी बैटरी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

कैमरा:

इस फोन का कैमरा ही इसकी सबसे खास बात होगी। फोन का मेन कैमरा 200 MP का होगा, साथ ही दो अन्य कैमरे 32MP और 16MP के होंगे। फ्रंट में 64MP का सेल्फी कैमरा होगा। इसका ड्रोन कैमरा फीचर इसे सबसे खास बनाएगा।

कीमत और लॉन्च डेट:

हालांकि कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं दी गई है लेकिन इस फोन की कीमत के लिए अनुमान लगभग ₹1,00,000 हो सकती है, और यह उम्मीद है कि ये 2024 के अप्रैल महीने के बाद लॉन्च होगा।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Leave a Comment